मोहम्मद शमी के खिलाफ पत्नी का घरेलू हिंसा व अन्य महिलाओं के साथ अवैध संबंध का मामला

Crime News

मोहम्मद शमी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रहा दिन पर दिन मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी का विवाद बढ़ता ही जा रहा तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का उनकी पत्नी के साथ चल रहा विवाद अदालत तक पहुंचा। मंगलवार को पत्नी हसीन जहां ने शमी के खिलाफ अलीपुर कोर्ट में घरेलू हिंसा व शादी के बाद अन्य महिलाओं के साथ अवैध संबंध का मामला दायर किया है।

आपको बता दे की हसीन का आरोप है कि शमी के खिलाफ जमानती व गैर जमानती धाराओं के तहत कई मामले दर्ज होने के बावजूद उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। मामले में शमी से गुजारा भत्ते की मांग की भी की गई है। ज्ञात हो कि गत कुछ महीने से शमी का उनकी पत्नी के साथ विवाद चल रहा है। हसीन ने शमी पर एक नहीं बल्कि कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया है। इससे पहले उसने थाने में इसकी शिकायत दर्ज की थी। वहां से मामले को अपने हाथ में लेकर कोलकाता पुलिस ने इसकी जांच शुरू की थी।

साथ ही हसीन ने इस मसले को लेकर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मुलाकात की थी और उनसे भी पति के खिलाफ शिकायत करने हुए समस्या का जल्द से जल्द समाधान करने का आवेदन किया था। गत महीने उसने बीसीसीआइ के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना से भी इस मामले को देखने की अपील की थी पर उन्होंने हसीन से कहा था कि यह पारिवारिक मामला है और इसका समाधान वह पारिवारिक स्तर पर ही कर लें। अब इस दिन हसीन ने मसले का हल निकालने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *